BSSC Inter Level Admit Card 2024
10TH CLASS 12TH CLASS Blog BSEB Update CBSE Update Latest News SAMPLE PAPER

BSSC Inter Level Admit Card 2024: बिहार एसएससी इंटर लेवल परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड आ गया नोटिस, इस तारीख से परीक्षा शुरू जाने

BSSC Inter Level Admit Card 2024: बिहार एसएससी इंटर लेवल परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड आ गया नोटिस, इस तारीख से परीक्षा शुरू जाने

BSSC Inter Level Admit Card 2024:- दोस्तों स्वागत है हमारे इस आर्टिकल में तो चलिए हम जानते हैं कि बिहार एसएससी इंटर लेवल की भर्ती की पूरी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है सरकार  22199 पदों  की  भारती दी गई है जिसमें से अभी तक एक लाख छात्रों ने बिहार एसएससी इंटर की फॉर्म भर चुके हैं ।

वह सभी छात्रों जो भी बिहार एसएससी इंटर लेवल की एग्जाम को देने जा रहे हैं और उनके मन में डाउट है कि उनके परीक्षा केंद्र कहां दी जाएगी और एग्जाम डेट कब आएगी इन सब के बारे में जानने के लिए बना रही है हमारे इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार में बिहार एसएससी इंटर की एग्जाम डेट और एग्जाम सेंटर के बारे में बताएंगे

BSSC Inter Level Admit Card 2024
BSSC Inter Level Admit Card 2024

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 Overview

नीचे दिए गए सारणी में सभी छात्रों से अनुरोध है कि आप जरूर एक बार नजर डालें हम आपको बताएंगे कि बिहार एसएससी इंटर लेवल के एग्जाम है जो कि ऑफलाइन होने वाली है या ऑनलाइन होने वाली है इसलिए आप नीचे एक बार नजर जरूर डालकर देखे इसको विस्तार से हमने बता रखा है  ।

Organisation BSSC
Post Category Bihar SSC inter level Exam 2024
Total Post 12199
Exam Mode Online
Application Start Date 27 September 2023
Application Last Date 27 December 2023
Exam Date From February to March 2024
Official Website onlinebssc.com

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024: बिहार एसएससी इंटर लेवल परीक्षा तिथि 2024

बिहार एसएससी इंटर एग्जाम की सभी छात्र जो भी इस फॉर्म को भरना चाहते हैं वह अपनी तैयारी को जारी रखें Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 हम आपको बताएंगे कि बिहार एसएससी इंटर एग्जाम की परीक्षा तिथि कब जारी होगी , जैसे ही बिहार एसएससी की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन एक्जाम डेट की जारी हो जाएगी वैसे ही हम आपको अपने हिसाब कल में बता देंगे ।

Ration Card Big Update 2024 : राशन कार्ड पर 1 जनवरी से होगा बड़ा बदलाव मुफ्त राशन अब नहीं मिलेगा

लेकिन हम आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया के अनुसार या टीवी चैनल खबरें के अनुसार बताया जा रहा था कि फरवरी के दूसरे सप्ताह में बिहार एसएससी इंटर की एग्जाम ली जा सकती है और यह एग्जाम मार्च 2024 तक चलेगी, जरूरी नहीं है कि यह फरवरी फरवरी से स्टार्ट हो जाएगी मीडिया खबरों आप लोग तो जानते ही रहते हैं गलत और सही भी हो सकते हैं तो इससे आप कंफर्म नहीं हो और अपने पढ़ाई में मन लगाते रहे ।

बिहार में मैट्रिक और इंटर की एग्जाम फरवरी में ही होने वाली है तो आशा है कि बिहार एसएससी इंटर की एग्जाम फरवरी में नहीं हो सकती है शायद मार्च 2024 में इसकी आयोजन की जाएगी ।

BSSC Inter Level Admit Card 2024 Kab  Aayega 

आपसे विद्यार्थी से अनुरोध है कि इस आर्टिकल में हमारे साथ जुड़े रहिए हम आपको बताएंगे कि BSSC Inter Level Admit Card 2024 , कब तक जारी की जाएगी और हम एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं इन सभी की पूरी जानकारी हम अपने इस लेकर माध्यम से आपको तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं ।

JION WHATSAPP GROUP

नीचे बिहार एसएससी इंटर लेवल की परीक्षा की कुछ लिंक दिए गए हैं जो आप क्लिक करके जान सकते हैं कि बिहार एसएससी जो एग्जाम ले रहा है उसकी एडमिट कार्ड कब जारी होगी और कब से परीक्षा शुरू होगी इन सभी की जानकारी नीचे दिए गए लिंक पर आप क्लिक करके जान सकते हैं।

Cbse Board Exam Center List 2024 : सीबीएसई बोर्ड 10वीं 12वीं परीक्षा 2024 सभी जिले का सेंटर यहां से चेक करें

सभी छात्र को याद रहे कि वह अपने स्टेशन नंबर और पासवर्ड डालकर ही बिहार एसएससी की वेबसाइट पर जाकर लोगों कर सकते हैं तभी उनकी पीडीएफ रूप में एडमिट कार्ड और डेट शीट डाउनलोड हो पाएगी।

BSSC Inter Level Exam Date 2024 Kaise Dekhe ?

बिहार स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की वेबसाइट पर जाकर आप बिहार एसएससी इंटर लेवल की एग्जाम जो हो रही है उनकी एग्जाम प्रोग्राम को देख सकते हैं और एडमिट कार्ड और परीक्षा तिथि कब जारी की जाएगी वहां पर जाकर चेक कर सकते हैं, इधर आप इन सभी को जानना चाहते हैं तो जुड़े रहिए हमारे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि बिहार एसएससी इंटर एग्जाम की डेट कैसे देखें

CBSE Board Exam 2024 ; 10और 12वीं की बोर्ड परीक्षा 2024

सबसे पहले छात्रों को बीएससी की वेबसाइट को ओपन कर लेना है

आधिकारिक वेबसाइट खुल जाने के बाद आप उसके होम पेज पर क्लिक कर सकते हैं

होम पेज पर आपको दिखाई देगा बीएससी एग्जाम प्रोग्राम 2024 फिर उसे पर आपको क्लिक करना है

फिर आपका फोन में या लैपटॉप है तो उसमें पीएफ के रूप में पूरी डाटा आपके सामने आ जाएगी और उसे डाउनलोड करके वापस आने से पढ़ सकते हैं

JION WHATSAPP GROUP

Raushan Raj
Raushan is a student and aspiring teacher. who likes to teach students offline and now he wants to upload his knowledge on the internet.
http://cbseacademy.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *